Thursday 28 December 2017

Tastytrade - विदेशी मुद्रा चार्ट


नोट: यह लेख अप्रैल 2013 में लिखा गया था जब मैं एक महीने से भी कम समय के लिए शो देख रहा था। अच्छा और बुरे दोनों अंकों का वर्णन और विश्लेषण करने के लिए गहराई से समीक्षा के लिए कृपया स्वादिष्ट यात्रा देखें - एक निष्पक्ष समीक्षा। दो साल तक शो देखने के बाद मेरे व्यापक लेख यदि आप टेस्टीड्रेड के एक एपिसोड देख चुके हैं अपना समय ले लो और एक तिरछी नज़र रखना TastyTrade बाजार के घंटे के दौरान हर रोज एक लाइव शो चलाता है और वे एक स्थायी रेडियो स्टेशन की तरह कुछ बन गए हैं जो मैं काम करता हूं जब मैं सुनता हूं। क्योंकि मैं इस शो को देख नहीं सकता, क्योंकि मैं एक खुले ऑफिस की अवधारणा में काम करता हूं, कम से कम मैं पूरे दिन अपने सिर फोन पर शो को सुनता हूं और लड़के ओह लड़के वे अपना दिन बेहतर बनाते हैं। अपडेट: आप टेस्टीड्रेड की दूसरी समीक्षा को दो साल पहले पढ़ने के बाद भी कर सकते हैं। टेस्टीड्रेड के बारे में सबसे ज्यादा प्यार करने वाली एक बात यह है कि वे बाजार की दिशा का अनुमान लगाने की कोशिश नहीं करते, कम से कम न तो टॉम और टोनी। वास्तव में वे लगातार आलोचना करते हैं कि कोई भी कैसे कुछ नहीं जानता है और आत्म निर्देशन करने वाले निवेशकों की आधे से एक सदी ने बाजार की दिशा की भविष्यवाणी करने की कोशिश करने के कारण कुछ भी नहीं लेकिन असफलता का परिणाम सामने आया है। उनका पूरा व्यापारिक दृष्टिकोण इंपल्ड अस्थिरता पर आधारित है। क्या अस्थिरता बहुत कम सांख्यिकीय रूप से बोल रही है यह उच्च है और फिर वे उस पर आधारित अपने व्यापारिक निर्णय लेते हैं। यह सब वहाँ शुरू होता है लेकिन वे अपने व्यापार में लागत के आधार को कम करने की कोशिश करते हैं, टीटीए अपने पक्ष व्यापार में छोटे, वास्तव में बहुत छोटे से काम करते हैं, और इसे अक्सर करते हैं इसकी संख्या की उनकी संकल्पना की संख्या: दोनों दिशाओं (बैल और भालू) में बहुत छोटी दांव की एक बड़ी संख्या और बाज़ार की चक्रीयता देने से दोनों पक्ष अंततः विजेताओं को बनाते हैं। वे प्रबंधन विजेताओं के एक मंत्र को भी लागू करते हैं जिसका अर्थ है कि आप हारे हुए प्रबंधन के बजाय जीतने वाली स्थिति बंद कर देते हैं। उनकी पूरी प्रणाली आंकड़ों पर आधारित है, जो लंबे समय से अधिक है, बशर्ते कि पर्याप्त संख्या में घटनाएं हैं, उनके पक्ष में खेलना चाहिए। लेकिन यहां तक ​​कि अगर उस दृष्टिकोण से आपको कोई मतलब नहीं होता है, तो आप हमेशा उन ट्रेडों पर उनकी टिप्पणियां सुनकर न्यायाधीश कर सकते हैं और एक समग्र विचार प्राप्त कर सकते हैं यदि उनके ट्रेडों काम कर रहे हैं या नहीं। इसके अलावा मैं सेगमेंट कैसे शुरू करूं Ive 3 महीनों के लिए देख रहा था कि कैसे छोटी बेटी 2500 खाते, व्यापार द्वारा व्यापार करते हुए अपनी बेटी सीख रहा है। Theres भी डेव पूर्व व्यापारी, और फिर, पूरी दुनिया समय के साथ अपने व्यापार और पोर्टफोलियो की प्रगति देख रहा है। इस प्रकार के लेखन के कारण मेजबान ने अपने स्वयं के निजी मुनाफे को साझा किया है और यह देखना होगा कि क्या ऐसा मामला होगा क्योंकि यह उनके लिए शो स्टाप हो सकता है, घटनाओं में समय की अवधि के लिए गलत हो जाता है और वे विश्वसनीयता खो देते हैं। TastyTrade एक महान शैक्षिक मूल्य प्रदान करता है और जब मुझे खंडों की याद आती है जैसे कि पुष्टि और भेजें, सर्वोत्तम व्यवहार, बाजार उपाय यहां खंडों की एक सूची और एक संक्षिप्त विवरण है। उन्होंने बाजारों पर इतने सारे अध्ययन किए हैं और शो में कई मिथकों और सिद्धांतों को नष्ट कर दिया है कि मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं, बाजारों के आपके दृष्टिकोण को कुछ हफ़्ते तक देखने के लिए बदल जाएगा। शो के कुछ सत्र में व्यापारियों के साथ बाजार दिशा की भविष्यवाणी करने की कोशिश करते हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने खुद को अलग-अलग दर्शकों को आकर्षित करने के लिए मजबूर किया है और उनकी शैली के बारे में असंभव नहीं है। TastyTrade थोड़ी देर के लिए आस पास रहा है, और इसमें हजारों दर्शकों को पहले ही मौजूद है लेकिन फिर भी, शब्द को फैलाने में थोड़ी मदद चोट लगी है अगर मैं उन्हें अपने दर्शकों को बढ़ाने में मदद कर सकता हूं, जबकि मैं अपने पाठकों के लिए यह अच्छा संसाधन भी प्रदान करता हूं, मुझे लगता है कि मैं अच्छा काम कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैंने उनसे मुफ्त में बहुत कुछ सीखा है, कि किसी तरह मैं उन्हें देना चाहता हूं और शब्द को प्रसारित करने में मदद करना चाहता हूं। यह उद्योग लोगों को बदल रहा है, Ive ने इससे पहले कहा था। अब आप पहले से कहीं ज्यादा वेब पर अधिक से अधिक मूल्यवान व्यापार संबंधी सामग्री पा सकते हैं थोड़ा सा, एक उद्योग के इस मजाक में ईमानदार होने से एक क्रांतिकारी अवधारणा बंद हो जाएगी। अच्छा और बुरे दोनों अंकों का वर्णन और विश्लेषण करने के लिए गहराई से समीक्षा के लिए कृपया स्वादिष्ट यात्रा देखें - एक निष्पक्ष समीक्षा। दो साल तक शो देखने के बाद मेरे व्यापक लेख कानूनी सामग्री चेतावनी देखने के लिए इस पृष्ठ के नीचे जाएं: यह पोस्ट सामान्य से अधिक बड़ा होने वाला है। मैंने अप्रैल 2013 में जब मैं कुछ हफ्तों के लिए शो देख रहा था, तो काफी संभवतः एक महीने से अधिक नहीं था, वापस स्वाद के लिए एक समीक्षा लिखी। यह सिर्फ एक और लिखने के लिए उचित है कि अब शो विकसित हो गया है और मुझे दो साल बाद इसके बारे में और अधिक जानकारी हासिल करने और उससे अधिक परिचित होने का अवसर मिला है। स्वाभाविक कुछ विवादास्पद हो गया है इसकी तरह न्यू यॉर्क यांकियों, कट्टरपंथियों और हज़ारों शत्रुओं के साथ, लेकिन बहुत कम लोग तटस्थ रहते हैं मैंने जो कुछ देखा है, उनके पास शत्रुओं के मुकाबले कई प्रेमियों हैं, लेकिन लड़के इसे शत्रुतापूर्ण ढंग से लेते हैं। मैं जुनून को अलग रखना चाहता हूं और इस पद पर उद्देश्य को यथासंभव उचित और निष्पक्ष समीक्षा के रूप में लिखना चाहता हूं जिससे कि लोग अंतहीन अनुत्पादक तर्कों और व्यक्तिगत हमलों में पड़ने के बिना इसे से बाहर का सर्वोत्तम उपयोग कर सकें। मेरा पहला अस्वीकरण: मैं एक स्वाभाविक नाराज़गी नहीं हूं, हालांकि मैंने अतीत में यह धारणा दी थी। जैसा कि आपने देखा, मैंने उनसे एक लेख समर्पित किया, ताकि उनके कारणों को वापस करने में मदद मिल सकें, जब वे लगभग 15000 दर्शकों को एक दिन ही थे और मैंने सोचा कि यह शब्द का प्रसार करना अच्छा है। मैंने कई अवसरों पर उन्हें अलग-अलग कारणों से सीधे अतीत में प्रशंसा की है और मुझे लगता है कि वे खुदरा व्यापारिक दुनिया में कई अच्छी चीजें लाए हैं, जिसे मैं बाद में बताऊंगा। तो, मैं एक नफरत नहीं हूँ अस्वीकरण नंबर दो: मैं स्वार्थी नेटवर्क पर लोगों की तुलना में व्यापारी के रूप में बहुत कम अनुभवी हूं। तो, आपको अपने शब्दों को पवित्र बाइबल के रूप में नहीं लेना चाहिए हालांकि, मैं एक साल में ज्यादातर लोगों के मुकाबले बाजारों में बहुत कट्टरपंथी हूं और सप्ताह में अधिक व्यापार संबंधी सामग्री को उत्सुकतापूर्वक पचाने में कामयाब रहा हूं। आईएम एक सॉफ्टवेयर इंजिनीयर भी है और पिछले 5 सालों में मैंने दर्जनों स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम तैयार किए हैं और मेरे जीवन के अनगिनत घंटे खर्च करने, परीक्षण करने और अनुकूलित करने के लिए खर्च किए हैं। मेरे पास भी एक वित्तीय संस्थान में पूर्णकालिक नौकरी है, इसलिए मैं इस जीवन के हर दूसरे बाजार में सांस लेता हूं। यह मेरा जुनून है। यद्यपि मैं एक आधिकारिक नाराज़ नहीं हूं, मैं इस शो में कुछ चीजें देखता हूं जो मुझे लगता है कि सुधार हो सकता है। बेशक यह ध्यान में रखते हुए कि वे हर किसी को खुश करने के व्यवसाय में नहीं हैं और जब भी आप हर दिन हजारों नेत्र गेंदों के लिए अपनी गर्दन को छूते हैं, तो यह बेहद चुनौतीपूर्ण और आलोचनाओं को नहीं निकालना और हर किसी को बनाने में असंभव है अंत में खुश तो, उसके लिए मेरा सम्मान अच्छे और बुरे के बारे में बीमार बात अच्छे के साथ एक सकारात्मक नोट को बंद करने के लिए पहले बुरे सामान के साथ बीमार जाते हैं I अगर मैंने इसे दूसरे तरीके से किया (अच्छा पहले, बुरा दूसरा) तो लेख एक नकारात्मक स्वर पर समाप्त होगा, जिसे मैं नहीं चाहता। मैं सकारात्मकता और आशावाद के प्रभाव में विश्वास करता हूं और इसे सकारात्मक नोट पर सभी को समाप्त करना पसंद करता है। ये आपके सभी व्यक्तिगत राय हैं, जो एक दोषपूर्ण गैर-परिपूर्ण व्यक्ति हैं, जिनके साथ आप हमेशा सहमत होते हैं। तो, यह यहां जाता है। - दुनिया में कोई एकल व्यापारिक रणनीति सही और श्रेष्ठ नहीं है। अगर ब्रह्मांड में हर कोई एक ही परिपूर्ण लाभदायक रणनीति का कारोबार करता है और कुछ और नहीं, तो अनुमान लगाया जाए कि रणनीति सही और मुनाफे को रोक देती है क्योंकि किसी को खोना है कोई पैसा बनाता है, किसी को इसे खोना है सक्रिय व्यापार के बारे में बात कर रहे थे और यहां निवेश नहीं कर रहे थे। क्योंकि व्यापार पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती मौजूद नहीं है, यह अन्य रणनीतियों की आलोचना करने के लिए मेजबानों से बहुत बुद्धिमान अभ्यास नहीं है, जो एक दिशानिर्देश के रूप में इंपल्ड किए गए अस्थिरता रैंक का उपयोग करके विकल्प बेचने पर आधारित नहीं हैं। अन्य व्यापारिक शैलियों की लाभप्रदता और व्यवहार्यता को ध्यान में रखते हुए, इतिहास की अनदेखी कर रहा है गंभीर अनुभवी व्यापारियों के लेखकों द्वारा लिखे गए विशाल अकादमिक सबूतों की अनदेखी करते हुए (आई सीएनबीसी या मार्केट वॉच के बारे में बात नहीं कर रहा है) ऐसा लगभग हर एक दिन होता है। मेरी बात समझाने के लिए, कुछ दिन पहले वे कुछ कह रहे थे जैसे कि प्रवृत्ति के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है, जो बाजारों के किसी एक सिद्धांत के अस्तित्व पर सवाल उठाती है। एक अन्य अवसर पर उन्होंने कछुए व्यापार प्रणाली के बारे में बात की और उद्योग के लिए यह नकारात्मक क्यों था कि उसने एक किंवदंती बनाई, कुछ ऐसी चीज़ पर एक प्रचार जो अतीत में काम करने के लिए बेतरतीब ढंग से हुआ, लेकिन कभी भी लागू नहीं हुआ है विनम्र ब्लॉग जो मामला होने से दूर है। यह सिर्फ दो हाल के उदाहरण हैं लेकिन यह सब कुछ पर लागू होता है: चार्ट विश्लेषण, पैटर्न मान्यता, संदिग्ध विकल्प ट्रेडिंग गतिविधि, व्यापार शैलियों को तोड़ने, प्रवृत्ति अनुयायियों, दीर्घकालिक निवेश आप इसे नाम देते हैं, वे इसे बदनाम करेंगे केवल एक चीज जो काम करती है वह 50 से ऊपर निहित अस्थिरता रैंक पर आधारित विकल्प बेच रही है। एक नौसिखिया व्यापारी बाइबल के रूप में इस सलाह का पालन करेगा, खासकर जब 2-3 दोगों के दो बाजार दिग्गजों से सुना और यही मुझे एक समस्या है साथ में। यह शोध को हतोत्साहित करता है, यह स्व-खोज को हतोत्साहित करता है और व्यक्तिगत धोखेबाज़ व्यापारी को अपने विकास और क्षमता को सीमित करने और उन्हें एक प्रणाली में बांधता है जो अंत में कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है, केवल बाजारों के व्यापार के लिए एक और दृष्टि है। यह हजारों बहुत सफल निवेशकों को कहां छोड़ देता है, जिन्होंने साल भर में किस्मत का भुगतान किया है, जो क्रेडिट स्प्रेड नहीं बेचते हैं, यह कहां से अनगिनत सीटीए छोड़ देता है, जो पिछले अतीत में राक्षस वायदा के रुझान की सवारी करने में सक्षम थे, जिनके रिटर्न का ठीक से लेखापरीक्षित और दस्तावेज किया गया है यह उन अंदरूनी व्यापारी व्यापारियों को छोड़ देते हैं, जिन्होंने एक बहुत बड़ी दिक्कतें बनाई हैं, इससे पहले कि एक उत्कृष्ट प्रेस विज्ञप्ति जारी की जा रही है और लाखों बनाने या जेल जाने (लगभग हमेशा लाखों बना रही है) बाज़ार यादृच्छिक नहीं हैं और आईवीआर आधारित विकल्पों की बिक्री बाजारों में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका नहीं है। - व्यापार छोटे और अक्सर यह सलाह, हालांकि बड़े खातों में और बहुत अनुभवी व्यापारियों के लिए बुद्धिमान हैं, ऐसे धोखेबाज़ और ऐसे व्यापारियों के लिए बहुत हानिकारक हो सकते हैं जिनके इतने बड़े खाते नहीं हैं। अगर आप अक्सर व्यापार करते हैं, सामान्य तौर पर इसका मतलब है कि कई उप-प्रविष्टियां हैं जहां आपके पास अपने पक्ष में गणितीय किनारे नहीं है बहुत सक्रिय व्यापार कई मामलों में एक नशे की लत व्यवहार का परिणाम है, अपने आप को नियंत्रित करने में अक्षमता और अच्छी तरह से अध्ययन किए जाने वाले संक्षिप्त बढ़त के परिणाम नहीं। बहुत सक्रिय व्यापार भी एक दिन नौकरी के साथ ज्यादातर लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है। यह भी बहुत तनावपूर्ण है, जो कई व्यक्तियों को केवल संभाल नहीं सकते, अनिवार्य रूप से उनके खातों को नुकसान पहुंचाते हैं। लागत के मामले में, अगर आप प्रति वर्ष 5,000 पदों का व्यापार करते हैं और हर एक के लिए आपको एक डॉलर का खर्च होता है, केवल एक डॉलर जो हास्यास्पद कम कीमत है, आप 10,000 में कमीशन (प्रवेश निकास) खर्च कर रहे हैं। यह मानते हुए कि आपके पास 25,000 खाते हैं, इसका मतलब है कि आपको अपने पोर्टफोलियो पर केवल प्रति वर्ष 40 रिटर्न प्रतिलाभ बनाने की जरूरत है। एक 100,000 पोर्टफोलियो पर आपको सिर्फ 10 तोड़ने के लिए 10 रिटर्न की आवश्यकता होगी। कहने की ज़रूरत नहीं है कि यदि SampP500 औसत पर प्रति वर्ष 7 रिटर्न देता है, और 90-95 के व्यापारियों ने प्रदर्शनों को हराया नहीं, पेशेवरों सहित, तो आपके पोर्टफोलियो के प्रदर्शन पर 10 खींचें सिर्फ आयोगों के कारण अत्यंत हानिकारक है और ज्यादातर मामलों में निश्चित विनाश। लाभदायक मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम और सीटीए के कई उदाहरण हैं जो लंबी अवधि के रुझानों को चलाने के आधार पर व्यापार करते हैं, जो प्रति वर्ष केवल 20 या 30 व्यापार कर सकते हैं। आप बाजारों की पिटाई करने की एक बड़ी संभावना के साथ प्रति वर्ष 50 से कम व्यापार करने वाले शक्तिशाली और अच्छी तरह से विविध वैल्यू आधारित ईटीएफ रोटेशन सिस्टम लागू कर सकते हैं। आप इंडेक्स या डिविडेंड ग्रोथ स्टॉक्स में निष्क्रिय रूप से निवेश कर सकते हैं। ये सभी बुनियादी दृष्टिकोण व्यवहार्य दीर्घकालिक विकल्प प्रदान करते हैं और आपको छोटे और अक्सर व्यापार करने की आवश्यकता नहीं है। - उनमें से कुछ प्रथाएं संदिग्ध हैं और मेजबानों के लिए प्रदर्शन के लिए ज़िम्मेदार बड़े हिस्से में हैं उदाहरण के लिए, अगर वाष्पशीलता आपकी बढ़त है तो क्यों नहीं वाष्पशीलता वाले घटक के साथ उत्पाद को स्क्रैप करने वाले बाजारों को दूर करने की कोशिश करें। अध्ययन कहां है कि यह एक लाभदायक उद्यम हो सकता है जैसा कि मैंने कहा, मैं मेजबान के रूप में अनुभव नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैंने सैकड़ों व्यापारिक सामग्रियों को पचाया है और मैंने कभी नहीं सुना है कि कोई भी अमीर स्क्रैपिंग वायदा बन रहा है। सूचना है कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि व्यापार वायदा लाभ का असंभव है बिलकूल नही। मैं स्केलिंग के बारे में बात कर रहा हूं अधिक विशेष रूप से विवेकाधीन स्केलिंग (बिना किसी जोखिम प्रबंधन पद्धति के) - यदि बाजार यादृच्छिक हैं (जो उनका मानना ​​है कि), बाजार दिशा की तुलना में प्रवृत्ति के खिलाफ दिशात्मक वायदा बाटियां क्यों नहीं बनाई जाए तो स्केल्पिंग वायदा एक समय के क्षय घटक या अस्थिरता के ढहने के किनारे की पेशकश नहीं करता है, इसलिए वे इसे बनाने की कोशिश कर रहे हैं पूरी तरह से एक माहौल में बाजार की दिशा अनुमान लगाने पर आधारित है जो उनका मानना ​​है कि पूरी तरह कुशल है जाहिर है, यह एक संघर्ष है जहां उनका काम करना (दिशा में सट्टेबाजी) उनके विश्वास के विपरीत है (बाजार यादृच्छिक हैं) यदि बाजार वास्तव में यादृच्छिक रहेगा, तो यह अभ्यास आपको लंबे समय में 50-50 तक ले जाएगा, जो एक बुरा प्रस्ताव है क्योंकि शुद्ध शुद्ध आप कमीशन को खो देंगे और धीरे-धीरे आपके खाते की हत्या करेंगे। - यदि व्यापार छोटा होना जरूरी है तो छोटे पदों पर भारी गिरावट क्यों आती है यदि आप लंबे समय से 80 में तेल जाते हैं और 50 से कम हो जाते हैं, तो आपका नुकसान अंततः बड़े हो जाता है चाहे आप कितने छोटे कारोबार करें। आप हाजिर विदेशी मुद्रा EURUSD को जितना चाहें उतना छोटा व्यापार कर सकते हैं, अगर आप 1.28 में लंबे यूरो पर जाते हैं और यह 1.07 पर आ जाता है तो आपकी हानि एक बिंदु पर महत्वपूर्ण होगी। आप 3500 पर नास्डैक को छोटा कर सकते हैं, जैसा कि आप चाहते हैं जितना छोटा होगा, यदि यह 4500 तक जाता है और आप अपना व्यापार बंद कर देते हैं, तो अंततः यह दर्दनाक हो जाएगा और अगर सभी को ठीक करने के लिए साल लग सकते हैं। मुझे पता है कि मैं इन नंबरों के साथ पैन के लिए सटीक नहीं हूं क्योंकि मैं बॉब ट्रेडर्स ऐप की सदस्यता नहीं ले रहा हूं, लेकिन यह सामान्य धारणा है और लगभग कुछ ऐसे पड़ोस जिन्हें मुझे याद है I यह संभवतः नए व्यापारियों के लिए सबसे हानिकारक प्रथाओं में से एक है और वास्तव में किसी भी व्यक्ति से कम 7 आकृति पोर्टफोलियो के साथ जो मुझे अगले बिंदु पर ले जाता है: काटने के नुकसान - शैतान को नुकसान क्यों रोकना है यह सच है कि, सामान्य तौर पर, हानि को रोकने से अधिकांश व्यापारिक प्रणालियों के प्रदर्शन में कमी आती है। हालांकि, यह आम तौर पर तंग या अच्छी तरह से नहीं रखा गया रोकने के नुकसान के लिए होता है जो अनिवार्य रूप से आप को रोकने के लिए और हानि को अधिक आवश्यक होने से अधिक बार लॉक करने के लिए प्रेरित करते हैं। मेरा मानना ​​है कि कम से कम एक आखिरी दूर सुरक्षित गार्ड को पूंजी की रक्षा के लिए रखा जाना चाहिए। देनदारियों को अनिश्चितकालीन रूप से चलाने की प्रथा वास्तव में अस्वस्थ है क्योंकि इसका कारण यह है कि कॉलर्स की संख्या हर दिन पीड़ित होने की वजह से है। - अपने स्वयं के अध्ययनों की उपेक्षा करना कई अवसरों पर वे अपने अध्ययनों की उपेक्षा करते हैं। मेरे पास उन सभी को गणना करने का समय नहीं है, लेकिन उदाहरण के लिए नुकसान काटने के लिए एक अच्छा अभ्यास है यह केवल न केवल स्वचालित ट्रेडिंग प्रणालियों के प्रोग्रामिंग और परिष्कृत करने के बाद मेरा विश्वास है, यह भी है कि इस तरह के अपने स्वयं के अध्ययनों को प्रदर्शित करता है। क्यों वे अपने हारे हुए अभ्यासों को तोड़ देते हैं, जबकि उनके अपने अध्ययन से पता चलता है कि यह फायदेमंद है। उसी अध्ययन से पता चलता है कि परीक्षणित पक्ष को रोलिंग करके समायोजन अधिक लाभदायक है, फिर भी वे अभी भी इस दिन पर जोर देते हैं कि सबसे अच्छा तरीका अनियंत्रित व्यक्ति को रोल कर रहा है जैसे कि यह अध्ययन कभी नहीं हुआ। यह एक महत्वपूर्ण अध्ययन है जिसमें दो महत्वपूर्ण टेकवेज़ शामिल हैं: कट हाट, रोल टेस्टेड पक्ष, दोनों को नजरअंदाज किया गया सभी विजेताओं के प्रतिशत के आधार पर, जो अंत में एक अप्रासंगिक आंकड़ा है। बहुत अधिक हैं, लेकिन आप मेरी बात समझते हैं। - दिशा में अवधि यदि आप दावा करते हैं कि किनारे आपके ट्रेडों की अवधि में है, तो आपको अंततः सही होने के लिए पर्याप्त समय मिलता है, तो एक दिन की द्विआधारी घटनाओं का काम क्यों करना है जैसे कि कमाई, जहां आप कई विजेताओं को इकट्ठा कर रहे हैं और एक एकल हारने वाला विनाशकारी है जहां आपके पास शून्य मौका है चीजें गलत होने पर स्वयं का बचाव व्यापारिक आय लाभप्रद उद्यम हो सकती है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह उन दो बहुत ही गंभीर स्रोतों से सिद्ध होने वाले प्रीमियम के खरीद और बिक्री दोनों के संयोजन है जो मैंने कई वर्षों से पालन किया है जो लगातार पैसा कमाते हैं। वैसे भी, एक बिंदु बनाया जाना चाहिए कि इन घटनाओं को अन्य मानक ट्रेडों की तुलना में बहुत छोटी स्थिति आकार के साथ कारोबार किया जाना चाहिए क्योंकि इस अभ्यास में बहुत नकारात्मक अर्थ हैं। - लगातार अन्य लोगों को बेवकूफ बुला रही है, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो पैसे नहीं दे रहे हैं यद्यपि यह शुरुआत में कुछ लोगों के लिए मज़ेदार हो सकता है, कुछ पुनरावृत्तियों के बाद दर्शक बस इसे थका देता है और गंभीरता से शो के लिए कोई मूल्य नहीं लाता है। व्यापार में कई गंभीर व्यावसायिक व्यापारियों हैं और उनमें से सभी एक-छेद नहीं हैं। निश्चित रूप से उनमें से बहुत से एक तरह से अहंकार होते हैं और संभवत: उन्हें बदले में बेवकूफ कहते हैं। साथ ही, व्यापार की बात नहीं है कि विशेष रूप से किसी शैली को बेवकूफ के रूप में किसी को अर्हता प्राप्त नहीं करनी चाहिए। अन्यथा लगभग सभी एक बेवकूफ हैं, फिर। मैं जानता हूँ कि मैं कर रहा सकता हूँ। द गुड: सभी आलोचनाओं के बावजूद, स्वादिष्ट नेटवर्क में उनके पक्ष में कई सकारात्मक नकारा नहीं जा सकता है: - वास्तविक व्यापारियों के एक नेटवर्क को असली पैसे के साथ असली दांव बनाते हैं, कार्रवाई करने योग्य विचार प्रदान करते हैं और न कि परंपरागत वित्तीय मीडिया के सामान्य बेकार ब्लॉ bla bla जहां गुरु हमेशा शांत और प्रतिभाशाली दिखते हैं यह एक बहुत अधिक मूल्य प्रदान करता है क्योंकि भले ही उनके व्यापार खराब हो जाते हैं, आप हमेशा कुछ सीखते हैं, कम से कम आप यह नहीं सीखते कि क्या करना नहीं है - वे अपने पैसे को प्रबंधित करने के लिए अंडर-प्रदर्शनकारी संस्थानों द्वारा आरोप लगाए जाने वाले कभी-कभी अपमानजनक शुल्क के बारे में बेहिचक जनता को आंख खोलते हैं। - वे बाजारों में दिलचस्पी रखने वाले कई लोगों के लिए व्यापारिक दुनिया के लिए एक अनुकूल परिचय प्रदान करते हैं, जो पहले ही खो गए थे और इंटरनेट पर मौजूद गलत सूचना (ग़लत सूचना) और गड़बड़ी के विशाल समुद्र से निराश हो गए थे। अधिक लोग वास्तव में अपने वित्त के बारे में चिंतित हैं, केवल समाज के लिए अच्छा ही हो सकते हैं। - एक और नेटवर्क - एक और शो - अधिक सामग्री उपलब्ध - जीटी अधिक प्रतिस्पर्धा - अधिक मूल्य छोटा लड़का जीतने को समाप्त करता है - अस्पष्ट और कभी-कभी जटिल अवधारणाओं को शुरू करने के लिए निशुल्क शिक्षा, जिसके लिए आपने अतीत में 2,000 आरोप लगाए थे मैं यह नहीं कह रहा हूं कि व्यापारिक कोच वे लायक नहीं हैं जो वे चार्ज करते हैं। उनमें से कुछ सचमुच हैं। लेकिन वहां बहुत सारे लोग हैं जो वहां से बाहर हैं। - वे हमें सुपर ट्रेडर करेन के साथ पेश कर चुके हैं, जो आखिरी विवरण के लिए अपनी रणनीतियों को समझाने के लिए पर्याप्त हैं। यह दुनिया भर के कई व्यापारियों (मेरे शामिल) की शैली का गठन और प्रभावित करती है और यह बहुत उत्साहजनक और प्रेरणादायक भी रही है। वहाँ संदेह है जो विश्वास करते हैं कि एक मिथक shes मेरा लक्ष्य इस साइट पर लोगों की पहचान प्रकट नहीं करना है। करेन एक वास्तविक व्यापारी है, एक असली फंड और असली रिटर्न प्रबंधन लाखों के साथ। कुछ बुनियादी Google खोज कौशल के साथ आप उसके बारे में, उसके निधियों, प्रबंधन के अधीन परिसंपत्तियां आदि पा सकते हैं - विभिन्न शैलियों का प्रदर्शन करने में महान मूल्य है और मेजबान यह पहचानते हैं यही वजह है कि उन्होंने अन्य शैलियों के व्यापार के बावजूद टिम नाइट, स्लिम, शो ट्रेडर्स को शो के मुख्य भाग के रूप में छोड़ दिया है, जिससे वे सहमत नहीं हैं। आप इस सेगमेंट या दूसरे को पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन अन्य लोगों को आप सबको देखने के लिए मजबूर करते हैं क्या आप चार्ट विश्लेषण का आनंद लेते हैं क्या आप चक्रीय विश्लेषण पसंद करते हैं क्या आप गति को पसंद करते हैं या व्यापारिक शैलियों को तोड़ते हैं ये हमेशा कुछ ऐसा होता है, जिससे आप अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और बाकी को छोड़ सकते हैं तुम्हें चाहिए। - कनाडाई लोगों के लिए आयोग में कटौती और शायद भविष्य में अन्य देशों के लिए। यह एक ठोस लाभ है और मुझे परवाह नहीं है कि अगर मुझे अपने व्यापार के लिए मुआवजे मिलती है मुद्दा यह है कि, आईएम ने टीडी कनाडा के साथ अपने व्यापार के लिए कमीशन में बहुत कम भुगतान किया है और इसके लिए मैं केवल धन्यवाद कह सकता हूँ - वे घर से अकेला पूर्णकालिक व्यापारियों के लिए कंपनी और मनोरंजन प्रदान करते हैं - इसने व्यापार को अधिक मिलनसार बना दिया है, जिससे हमें सोशल नेटवर्क पर अन्य महान लोगों और जैसे-दिमाग वाले व्यापारियों से मिलना पड़े। यह शानदार है और संभव नहीं है कि स्वाभाविकता के अस्तित्व के बिना संभव है। जैसा कि आप देख रहे हैं, आईएम का राय है कि उनके व्यापारिक प्रथाओं में कुछ खामियां हैं जो बहुत अनुभवी नहीं हैं या नहीं अच्छी तरह से पूंजीकृत व्यापारियों (बहुमत) के लिए बहुत खतरनाक हो सकती हैं लेकिन कई अच्छे अंक भी हैं सुधार के लिए कमरा है लेकिन यह केवल अच्छा हो सकता है अन्यथा जीवन बहुत उबाऊ हो जाएगा। पूर्णता उबाऊ है इसलिए यह अब आपके पास है। मेरी खुद की व्यक्तिगत राय अब दो साल से अधिक समय के लिए शो देखने से हुई। नफरत दुनिया के कुछ लोगों के लिए नेतृत्व नहीं करता है। बेशक यह किसी के लिए निराशाजनक हो सकता है, जो अपनी रणनीतियों के बाद बहुत अधिक धन खो चुका है, जो अंत में बताता है कि व्यापार सबसे चुनौतीपूर्ण प्रयासों में से एक है, जो कि कोई भी अपने जीवन में कार्य कर सकता है। यही वजह है कि मेरी सलाह है, इस शो को देखिए और इसके मूल्यों की जितनी भी उतनी ही खामियां पहचान लेंगे नमक के एक अनाज के साथ सभी इसे ले लो समझदार बनो। अध्ययन। आपके के लिए जो उपयोगी हो वह पाएं। कूल सहायता न करें इससे पहले कि आप अंदर कूदते हैं, महीनों के लिए हमेशा कागज़ व्यापार आपके विचारों की वैधता को दर्शाता है। सकारात्मक होने के द्वारा इस शो को अपने लिए अच्छा बनाएं और आपको जो सेगमेंट पसंद हैं यदि आप बिल्कुल भी बिना किसी उपाय के सभी से नफरत करते हैं, तो कम से कम आपके पास इस जीवन में बातचीत का एक और विषय है, जिससे आप एक और दिलचस्प व्यक्ति बना सकते हैं। लोगों द्वारा छोड़ने के लिए धन्यवाद यदि आपको यह लेख पसंद आया तो साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। आप ट्विटर पर मेरे पीछे आ सकते हैं lazytrading इस अच्छी तरह से लिखा लेख के लिए कानूनी सामग्री धन्यवाद देखने के लिए इस पेज के नीचे जाएं। मैंने TastyTrade के बारे में सुना है, लेकिन इस शो के एक प्रशंसक कभी नहीं था। मैं कारेन सुपर ट्रेडर के साथ साक्षात्कार केवल देखा इस अनुच्छेद से मेरा निष्कर्ष यह है कि आपको बहुत सावधान रहना होगा ताकि आप अपने विश्वास और विश्वास को किसी भी 39guru39 पर डाल सकें। यदि उन्हें सफलता का सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड नहीं है, तो आपको नमक के एक अनाज के साथ उनकी सलाह लेनी होगी। सफल व्यापार के केवल 4 सिद्धांत हैं: 1.) आपके पास व्यापार का किनारा होना चाहिए यदि आपके पास व्यापारिक बढ़त नहीं है, तो आप अंततः पैसे खो देंगे। 2.) आपको जोखिम प्रबंधन होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपके पास दुनिया में सबसे अच्छी ट्रेडिंग रणनीति है, अगर आपको जोखिम का प्रबंधन नहीं है, तो आप पैसे खो देंगे 3.) आप लगातार होना चाहिए। यह लेख दर्शाता है कि TastyTrade के लोग अपने स्वयं के अध्ययन का पालन नहीं करते हैं और जो कुछ वे उपदेश देते हैं, उनके साथ असंगत हैं। यदि आप एक सुसंगत तरीके से व्यापार नहीं करते हैं, तो दूसरों के लिए आपकी सलाह का पालन करना कठिन है। 4.) आपको इसे सरल रखना है। जटिल रणनीतियों सरल रणनीति से बेहतर नहीं हैं जटिल विचारों में लोगों को बहुत अधिक महत्व दिया जाता है, जब कुछ बेहतरीन ट्रेडों पर लगाए जाने के लिए बहुत आसान है आप ट्विटर पर मेरे अनुसरण कर सकते हैं lienjonathan जहां मैं वास्तविक समय में अपने उच्च संभावना क्रेडिट ट्रेड ट्रेडों कलरव मुक्त करने के लिए। आप अपने फेसबुक पेज को पसंद कर सकते हैं और मेरे सभी खुले और बंद किए गए ट्रेडों को देख सकते हैं और नीचे ट्रैक रिकॉर्ड कर सकते हैं। यह अच्छी तरह से सोचा गया है और व्यापक लेख, एलटी मैं यह नहीं कहा जा सकता था बेहतर है कि मैं Tastytrade से जानकारी का खजाना सीखा है, और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। हालांकि, यह शिक्षा आर्थिक रूप से बड़ी लागत पर आ गई है। मुझे लगता है कि किसी भी नए व्यापारी के लिए सबसे बड़ा लाभ निम्न है: 1. जितना आप कर सकते हैं उतने सम्मानित स्रोतों से जितना भी हो उतना सीखें। इन दिनों इंटरनेट पर बहुत कचरा है और बुरे से अच्छे को अलग करना मुश्किल हो सकता है। मैं Tastytrade, alternpha, steadyoptions और निश्चित रूप से इस साइट (और मेरी अपनी साइट) जैसे स्रोतों पर विचार करेंगे जानकारी के सम्मानित स्रोत हैं जहां आप व्यापार के बारे में सीख सकते हैं। 2. आँख बंद करके किसी अन्य व्यापारी के व्यापार का पालन न करें। यह ऐसी गलती है जो मुझे लगता है कि बहुत से लोग (मैं व्यक्तिगत अनुभव से बोल सकता हूं), चाहे वह टेस्टीटर के बॉब-द-ट्रेडर्स ऐप पर या मेरी अपनी साइट पर ट्रेडों का पालन कर रहा हो। सभी को यह जानना होगा कि उनके लिए क्या व्यापारिक दृष्टिकोण काम करता है। अपने दृष्टिकोण, जोखिम सहिष्णुता, खाता आकार, आदि को समझने के बिना किसी अन्य व्यापारी के ट्रेडों की प्रतिलिपि बनाएँ। आपदा के लिए एक नुस्खा है। मैं कई विकल्प ट्रेडिंग सेवाओं की सदस्यता लेता हूं और मैं अपने ट्रेडों के बहुत कम नकल करता हूं। यह एक सीखने का मंच है मैं फिर अपना स्वयं का अनुसंधान और जगह ट्रेड करता हूं जो मेरी शैली, जोखिम सहनशीलता और खाता आकार के अनुरूप होता है। इस अनुवर्ती लेख, एलटी लिखने के लिए धन्यवाद। मैं अपने ब्लॉग के लिए एक समान लेख पर काम कर रहा हूं और अब मुझे इस पर किसी भी समय बिताना पड़ेगा क्योंकि आपने सभी ठिकानों को बहुत अच्छी तरह से कवर किया है धन्यवाद अराम, आपने अपना सबक मैन सीखा है मुश्किल है, लेकिन एक तरह से या किसी अन्य को यह हर सफल व्यापारी के लिए होता है मुझे एक सफल सफलता मिली है, जिसे कभी भी कोई दर्द या महत्वपूर्ण नुकसान नहीं हुआ। दर्द और घाटे हमारी स्कूल हैं और अच्छा या बुरा के लिए आपका प्रारंभिक स्कूल स्वादिष्ट था ट्रेड आप लाभप्रद, टिकाऊ व्यापारिक साथी के लिए अपना रास्ता देख रहे हैं। जो माहान है। रास्ते में अच्छी साइट सबसे अच्छी समीक्षा :) अधिक सहमत नहीं हो सकता था। पहले छोटे से क्वाटर्रेड छोटे व्यापार अक्सर मुझे लगता है कि यह आटा नारा था। (लोवल, माफ मामु टॉम), जबकि क्वाट्स्मोल्ट्ट रिश्तेदार हैं, मैं एक निश्चित स्तर पर पूंजी जोखिम को प्रबंधित करने के लिए सहमत हूं लेकिन उद्धृत एक अच्छी सलाह नहीं है यदि व्यापारी के पास एक अच्छी सेटअप ट्रेडिंग योजना नहीं है तो बेहतर ट्रेडों के लिए पूंजी को बेहतर रखता है व्यापार हर रोज़ रोज़ मैं अपने विजेताओं का प्रबंधन करना और हारे हुए घटकों की बदनामी करना पसंद करता हूं क्योंकि किसी दिन लाभदायक होने का मौका मिला है, एक अच्छी योजना नहीं है, स्वार्थीता के लिए भी हारे हुए प्रबंधन के लिए अध्ययन होना चाहिए (उद्देश्य रहा है) मैं दोनों स्वादिष्ट और लज्ज़तवादी दोनों के प्रशंसक हूं ( नए प्रशंसक) आपसे बहुत कुछ सीखें, लोग अच्छे काम करते रहें: डी I39m देर से इस धागे को खोजने के लिए, लेकिन सिर्फ यह कहना चाहता था कि मैं सम्मानजनक, प्रतिष्ठित लोगों के समूह के लिए कितना प्रशंसा करता हूं दुर्भाग्य से, अधिकांश इंटरनेट, मानवीय प्रकृति के वास्तविक रूप से ईर्ष्याल, शातिर अंडरबलली का पर्दाफाश करता है। यह देखने के लिए खुशी है कि यहां मामला नहीं है। मैं आलसी ट्रेडर से एक को छोड़कर मूल पोस्ट और टिप्पणियों में लगभग हर अवलोकन के साथ सहमत हूं, कि quotTOS इतना आसान है, इसलिए अव्यवस्था से मुक्त है, इसलिए सहज ज्ञान युक्त उद्धरण मैंने लगभग पांच महीने पहले एक TOS खाता खोला, और मेरा अनुभव विपरीत 180 डिग्री है। मैंने अपने दिन में कई प्लेटफॉर्म का उपयोग किया है, और सभी पॉजिटिव चर्चाओं और पास-सार्वभौमिक प्रशंसा की टोस बीसी प्राप्त करने के लिए उत्सुक है। खैर, मैं जो कह सकता हूं, मेरे लिए, यह एक बड़ी निराशा हुई है। मुझे यह बेहद मुश्किल, गैर-सहज ज्ञान युक्त, पढ़ने के लिए मुश्किल (सचमुच - अधिकतम ज़ूम पर फ़ॉन्ट भी अविश्वसनीय रूप से छोटा है), और नेविगेट करने के लिए दर्दनाक है। मैंने एक दिन एक टेक टेसन के साथ एक हेल्प सत्र भी निर्धारित किया था, जिसमें प्रश्न के लिए तैयार किए गए सवालों की एक सूची के साथ, आप ऐसा करते हैं, आप उसको कैसे करते हैं, और एक बिंदु पर, तकनीक ने कहा, quot आप जानते हैं, मुझे लगता है कि मैं नहीं जानता कॉल 39can39t39 कई बार एक कॉल beforequot में जाहिर है मैं दूसरों से सवाल पूछ रहा हूँ उस ने कहा, व्यापारिक प्लेटफॉर्म जीवन की कुछ चीज़ों के समान हैं: एक आकार सभी में फिट नहीं है। ToS सबसे निश्चित रूप से मुझे फिट नहीं है वास्तव में, मेरे छोटे रोथ IRA खाता जो मैंने टूस पर खोला था, अब तक एक महीने के लिए निष्क्रिय हो गया है, इसलिए अविश्वसनीय रूप से निराश था मैं इसे जानने और इसका इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा था। मैं अन्य प्लेटफार्मों पर अपने अन्य खातों का व्यापार कर रहा हूं, और अभी तक यह तय करने का फैसला नहीं किया है कि मेरे दूसरे खातों में से किसी एक को मेरा खाता बदलना है या नहीं। I39m निश्चित रूप से सुझावों के लिए खुला है फिर से धन्यवाद, एक सम्मानजनक मंच के लिए, जो (अभी तक) शुक्रगुजार रूप से सामान्य ट्रोल में अनुपस्थित है। आपके इनपुट के लिए धन्यवाद Trader1962 कुछ पसंद करना, तय करना कि क्या अच्छा है या बुरा है, सुंदर या बदसूरत हमेशा एक व्यक्तिपरक कॉल है मेरे मामले में यह विपरीत है मैं हमेशा अन्य प्लेटफार्मों को देखता हूं जब टीओएस और टीओएस की तुलना में मेरे लिए प्राकृतिक आता है। शायद इसलिए क्योंकि यह मैंने पढ़ा पहला पहला था इसलिए मैं पक्षपाती हो सकता है मुझे पता है कि कई व्यापारियों ने मेरी राय साझा की है लेकिन यह कहा जा रहा है कि यह अच्छा है कि आप अपना हिस्सा लें क्योंकि बहुत से अन्य लोग आपको पसंद कर सकते हैं। एक साइज सबके लिए फ़िट नहीं होता है। वाकई शब्द कभी नहीं बोले अपने अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद। एलटी

No comments:

Post a Comment