Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा 4noobs पर निक बी विधि


NickB विधि 2010 संस्करण Doesn8217t काम असफल बिना, हर दिन मुझे ईमेल मेरे NickB विधि 2010 संस्करण ईबुक के बारे में सवाल पूछ रही है। हालांकि ई-बुक अभी भी आश्चर्यजनक लोकप्रिय है और बहुत से लोगों को विदेशी मुद्रा में ले आता है I ईपुस्तक के साथ समस्या ये है कि एक बार वे लिखी जाने पर वे अपडेट नहीं किए जा सकते हैं। आप जो भी कर सकते हैं, वह एक नया संस्करण रिलीज़ कर रहा है। यही कारण है कि मैंने ई-पुस्तकें लिखना बंद कर दिया और इसके बदले इस वेब पेज के माध्यम से अपनी रणनीति साझा करना शुरू कर दिया। कम से कम इस वेब पेज के साथ मैं इसे अपडेट करने में सक्षम हूं क्योंकि मैं अपनी रणनीति अपडेट करता हूं। ईबुक के साथ गलत क्या 8217s निकब विधि 2010 संस्करण ईबुक नवंबर 200 9 में लिखी गई थी। 2009 में वापस विदेशी मुद्रा बाजार बहुत अधिक अस्थिर था, क्योंकि अब यह है। जीबीपीजेपीवाई की औसत प्रति दिन 284 पीआईएस होगी, जो औसत 115 पीपीएस के औसत के मुकाबले है। 200 9 EURUSD में प्रति दिन 170 pips औसत 90 pips के 2012 औसत की तुलना में प्रति दिन था। ई-बुक को सबसे अधिक अस्थिर अवधि में ट्रेडिंग के अनुरूप लिखा गया था जो विदेशी मुद्रा बाजार में बारह वर्षों में देखा गया था। इन दिनों, बाजार बदल गया है। पिछले कुछ वर्षों में, मुझे कम अस्थिर स्थितियों के अनुरूप मेरी रणनीति को बदलना पड़ा है इसका मतलब यह है कि मेरी निशुल्क रणनीति का 2010 संस्करण वैध नहीं है 8230 क्या रणनीति बदल गई है मेरी रणनीति अनिवार्य रूप से एक जैसी है। मैंने अभी 2010 के अंत में इसे बाजार की स्थितियों में अधिक कुशलता से काम करने के लिए अनुकूलित किया था। सबसे अधिक ध्यान देने योग्य समायोजन यह है कि अब मैं व्यापार प्रवृत्ति जारी रखता हूं। इन दिनों मैं केवल उलट व्यापार करता हूं। ठीक है, 2009 में वापस GBPJPY कुछ घंटों में 600 पिप्स ले जा सकता है। उन प्रकार की चाल प्रवृत्ति निरंतरता रणनीति को अच्छी तरह से उधार देती है। इन दिनों 600 पीपीएस को स्थानांतरित करने के लिए GBPJPY के लिए यह सप्ताह लगते हैं, व्यापार उलटा सुरक्षित और अधिक कुशल बन गया है GBPJPY सबसे चरम उदाहरण है लेकिन यहां तक ​​कि EURUSD 200 घंटे या 300 पिप्स को घंटों के मामले में स्थानांतरित करने के लिए उपयोग किया जाता था। इन दिनों आप एक सप्ताह में EURUSD से एक 300 पीपी रेंज देखने के लिए भाग्यशाली होंगे। मेरी अपडेट की गई कहां रणनीति है आप विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया रणनीति अनुभाग में अपनी रणनीति के लिए निशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं.नई NickB विधि ई-पुस्तक इस सप्ताह नए मुक्त निकब विधि ई-बुक आ रहे हैं। मैं निकब विधि ई-बुक का 3 डी संस्करण होगा। मैंने 2007 में पहली निकब विधि ई-पुस्तक वापस रिलीज़ किया और इसे बहुत तेजी से लोकप्रिय हुआ। यह विदेशी मुद्रा 4 बनाया गया था, जो कि हजारों व्यापारियों द्वारा रोज़ाना एक विशाल साइट का दौरा किया। 2008 में मैंने दूसरा संस्करण जारी किया। अब 2009 में मैं तीसरा संस्करण जारी कर रहा हूं। निकब विधि ई-बुक के अंतिम संस्करण के बाद से यह डेढ़ साल से बेहतर रहा है, इसलिए आशा है कि यह प्रत्याशा के ऊपर रहता है। एक छोटी सी समस्या यद्यपि 8230 शनिवार को मुझे मुफ्त निकब विधि ई-बुक के नए संस्करण के लिए मेरे प्रूफरीडर्स से शब्द वापस मिल गया। उन्होंने इसे नफरत किया था वे वास्तव में कहा था कि यह ठीक था लेकिन सिर्फ ठीक मेरे लिए काफी अच्छा नहीं है मुख्य आलोचना यह थी कि मेरे पास पर्याप्त चित्र उदाहरण नहीं थे। तो मेरे पास एक त्वरित रन था और कुछ और उदाहरणों में डाल दिया और कुछ विस्तृत चार्ट चित्र जिसमें सब कुछ समझा गया था जाहिर है अब सबूत पाठकों को लगता है कि ये (ये उनके शब्द हैं): आश्चर्यजनक सचमुच सचमुच सचमुच जमीन तोड़ने (ये मुझे आश्चर्यचकित करता है) 8220 सबसे आश्चर्यजनक किताब जो मैंने कभी पढ़ी है निक आप पृथ्वी पर सबसे अच्छा व्यापारी हैं और पूजा की जानी चाहिए, मैं आपको 822182308230823082308230 को झुकाऊंगा। (ठीक है, मैंने एक बना दिया है लेकिन बाकी सब सत्य हैं) नया संस्करण काफी हद तक ध्यान केंद्रित करता है: कई चीजें एकदम नए हैं और इससे पहले भी बात नहीं हुई थी, क्योंकि मुझे कुछ संपादनों को करना पड़ा था, मैं इसे जारी कर रहा हूं अनुसूची से थोड़ा पीछे मेरे संपादक को ई-बुक की एक घंटे पहले एक पकड़ मिली थी, इसलिए इसे नवीनतम में सप्ताह के आखिर तक किया जाना चाहिए। हालांकि मैं अभी कल या बुधवार को रिलीज करने का लक्ष्य रखता हूं। किसी भी तरह से इस सप्ताह आ रहा है इसलिए तैयार हो जाओ। मेरे द्वारा हर किसी को पोस्ट की जाती रहेगी। उत्तर छोड़ दें

No comments:

Post a Comment