Wednesday 27 December 2017

संकेतक विदेशी मुद्रा 314


संकेतक निशुल्क ट्रेडिंग - स्नेनी जून 2008 में शामिल है स्थिति: जूनियर सदस्य 7 पद फाब ड्राइंग प्रश्न के संबंध में, इससे पहले कि मैं उत्तर देता हूं, मैं कुछ चीजें कहना चाहूंगा। मुझे नहीं पता है कि यह वह जगह है जहां स्कानी आ रहा है या नहीं, लेकिन मैंने प्रशिक्षण, किताबों और पाठ्यक्रमों के लिए हजारों डॉलर का भुगतान किया है। मुझे एक विशेष रूप से होनहार प्रणाली याद आती है जिसमें फाइब्स शामिल हैं (मैं इसे नाम से नहीं बताएगा) कि मैंने कई हजार डॉलर का भुगतान किया है। इस प्रणाली में एक चैट रूम शामिल था चैट रूम में आप एक विशेष व्यक्ति को देख सकते हैं जो कहेंगे जब कीमत हिट हो जाती है 1.3620 आईएम 10 पिप्स के लिए आधे और 20 पिक्स्स पर आराम के लिए जा रही है। मैंने उन्हें देखा कि उन कॉलों को समय और समय फिर मारा। मेरे रिकॉर्ड के अनुसार वह उन कॉलों को करीब 75 बार मारता था। जब पूछा जाए तो वह 80-85 समय का दावा करता था। ये पहले से कॉल थे मुझे पता चला कि भले ही सिस्टम मुझे समझाया गया था, और यद्यपि यह आदमी अग्रिम कॉल कर रहा था, तब भी मैं ट्रेडों से लगातार लाभ नहीं पा रहा था। वह लेकिन मैं wouldnt। नीचे की रेखा जैसा मैंने समझा था, यह है कि मैंने संकेत पर विश्वास नहीं किया। मुझे क्यों चाहिए क्योंकि किसी ने ऐसा कहा है, इसलिए मैं संकेत के पीछे के कारण को समझ नहीं पाया। इससे मुझे संकोच किया। मैं सभी संकेतों को नहीं लेता, केवल कुछ यह प्रभावित प्रदर्शन अंत में यह सब पैसे व्यावहारिक रूप से व्यर्थ था (यह वास्तव में नहीं था क्योंकि मुझे बहुत कुछ नहीं पता था) इसे उबलते हुए, अब जो मैं जानता हूं, मुझे बहुत अधिक स्क्रीन घंटों का खर्च आता है। यह स्वार्थी नहीं होने के बारे में, अच्छे इरादों के साथ अच्छे लोगों के लिए इसे बाहर फेंकने के बारे में मुझे यकीन है, लेकिन कभी कम नहीं, जो लोग संकेत पर भरोसा नहीं करेंगे, क्योंकि उन्होंने इसके पीछे तर्क या निश्चितता नहीं समझा है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका, मूल्य के अध्ययन के माध्यम से अपने दम पर है यदि आप कभी अपने आप को कुछ समझते हैं, तो वह ऐसा होने जा रहा है जिसमें आपको इस व्यवसाय में आजादी की आजादी देने का सबसे अच्छा मौका है। किसी और चीज और आप ऐसे किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा करना चाहते हैं, जो स्कन्नी की तरह है जो उन लोगों के विचारों और व्यापार प्रणाली के निष्पादन के अधीन है जो उसके पीछे आते हैं। यदि आप इसे स्वयं के लिए समझ गए हैं, तो पहली बार संकेत क्या नुकसान का उत्पादन होता है क्या आप सिग्नल पर भरोसा करना जारी रखेंगे या आप इसे छोड़ देंगे और आगे की धागा पर चले जाएंगे यदि आप इसे खुद समझ सकते हैं एमडी amp T365 मुझे पता है कि तुम लोग नहीं amateurs Im किसी भी newbies के लाभ के लिए यह सब कह रही है अब फाइब के लिए मैं कहूंगा कि आपका प्रश्न और जवाब सही एमडी थे दोबारा, जिस तरह से मैं स्काइन्स पोस्ट की व्याख्या करता हूं मैं जोड़ूंगा कि आपका जवाब फ़िब के चलने चक्र की शुरुआत है (बस एक बेहतर एक की कमी के लिए उस शब्द को बनाया) मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हर कोई जानता है कि जो कुछ मैं कहता हूं वह मुझे कुछ सीखना है जो मैंने सीखा है यदि यह बेहद सरासर हो या बिना किसी असंतुलन के रास्ते में आता है, तो कृपया क्षमा करें मेरा इरादा विपरीत है यह जानकर कि मैं बहुत सोच रहा हूं, मैंने सोचा कि यह बेहतर हो सकता है अगर मैंने उसे साफ कर दिया जुलाई 2009 में शामिल: स्थिति: 1,544 पदों एमआई के साथ एमएम मैंने देखा क्या Thomknight पर हो रही थी और मैं इसके साथ भाग गया और लड़का यह भुगतान किया है। मुझे लगता है कि व्यापारी ने कुछ अच्छे अंक भी बनाये हैं मुझे इस धागे से घबराया गया है जब से मैं इसे पढ़ता हूं और वह 100 के बारे में पूरी तरह से सही है, कोशिश और प्राप्त करने के लिए बोझ है I कुछ महीने मैं 100 का व्यापार करता हूं, लेकिन तब जब व्यापार एक हारे हुए हो जाता है तो मुझे यकीन है कि ऐसा एक हाँ हाँ 100 बहुत ज्यादा तनाव है। । आप कहाँ से छिपा रहे थे, मैं जवाब देने से पहले फाइब ड्राइंग प्रश्न के संबंध में, मैं कुछ चीजों को कहना चाहता हूं। मुझे नहीं पता है कि यह वह जगह है जहां स्कानी आ रहा है या नहीं, लेकिन मैंने प्रशिक्षण, किताबों और पाठ्यक्रमों के लिए हजारों डॉलर का भुगतान किया है। मुझे एक विशेष रूप से होनहार प्रणाली याद आती है जिसमें फाइब्स शामिल हैं (मैं इसे नाम से नहीं बताएगा) कि मैंने कई हजार डॉलर का भुगतान किया है। इस प्रणाली में एक चैट रूम शामिल था चैट रूम में आप एक विशेष व्यक्ति को देख सकते हैं जो कहेंगे जब कीमत हिट हो जाती है 1.3620 आईएम 10 पिप्स के लिए आधे और 20 पिक्स्स पर आराम के लिए जा रही है। अच्छा बातचीत, दूसरों ने इसी तरह कहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छी प्रणाली आपके लिए है इसके कुछ विचारों को हालांकि अच्छा लगता है। शुभ रात्रि अब कहना चाहिए सुन के अच्छा लगा। स्कूनी के साथ मेरी सबसे बड़ी शिकायत यह है कि मैं कुछ महीनों के लिए अपनी साइट का सदस्य हूं और कई व्यापारियों ने मुझे पीएम भेजकर मुझसे पूछा कि क्या मैं 100 पर कारोबार कर रहा हूं या 100 में व्यापार करने में कितना समय लेता हूं। मैं उड़ा रहा था दूर तथ्य यह है कि लोगों को गहरा विश्वास है कि 100 व्यापार संभव है। कुछ कॉलेज के बच्चों ने सिर्फ 100 मासिक शुल्क परिमार्जन करने की कोशिश की, कुछ तंग बजट पर थे और कोई जवाब नहीं मिला। वैसे भी, मुद्दा यह है, मैं स्काइपे के माध्यम से स्काइन के लिए लाइव कॉल कर रहा था। रियल टाइम। दिन और दिन बाहर SampP पर। मैं आपके साथ तर्क (या किसी और के लिए) में नहीं जाना चाहता, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप अपने पीछे स्कानी मामला डाल सकें और व्यापार पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकें। यह कह रही है क्योंकि मुझे विश्वास है कि आपके पास बहुत संभावनाएं हैं और यदि आप खुले हैं अपने कुछ ज्ञान को साझा करें जो कि इस धागा पर किसी के लिए स्वयं के अलावा अधिक फायदेमंद होगा यह आपको एक ऐसे व्यक्ति से अलग करेगा जो 100 रिकॉर्ड वाले ब्लैक, ब्लै, ब्लैक के साथ घोटाले चलाएगा। और कोई व्यक्ति जो जानता है कि वास्तव में क्या व्यापार है व्यक्तिगत तौर पर मुझे मूल्य कार्रवाई के बारे में आपको कुछ भी कहना चाहिए। मैं आपका पहला प्रशंसक बनूंगा, मैं फिब को 61.8 की पहली फिट करने के लिए देखता हूं। उस मामले में हां, यह पहले से ही लक्ष्य को मारता था, लेकिन इससे पहले कि वे आग लगने से पहले उन्हें मिलते हैं। थॉम ने कहा और धीरज रखने के लिए आपको उपकरण की जरूरत है। सेटअप को लागू न करें हम मूल रूप से एक ब्रेकआउट व्यापार को तैयार कर रहे हैं, अगर ब्रेकआउट में फाइब लाइनों में बेहतर बाधाएं हैं इस सामान को कोडिंग, हम्म्, शुभकामनाएँ। मुझे लगता है कि यह व्यापार शैली बहुत ही मैनुअल है क्योंकि थीम पर कई भिन्नताएं हैं I आपको किरिमानो के साथ बातचीत करनी चाहिए, अगर वह गलत नहीं है तो वह एक प्रोग्रामर है, वह अपने विकास के कुछ विचारों को मिला। प्रबंध निदेशक, Ive आपके पदों का आनंद लिया, लेकिन आप अभी भी लाइन पर मल्टी टाइमफ्रेम संकेतक हाय mladenmr मिला है। टूल्स मुझे साल के लिए रेंडी कैंडल दृश्य को समायोजित करने के लिए स्टैंडर्ड हा इंडिकेटर मापदंडों को संशोधित करना पड़ा है। मानक एचए सूचक लगातार टीएफ बदल जाता है हर बार मूल रंग सेटिंग्स के लिए वापस आ गया है। 01 और 02 के लिए रंग पसंद पर है। 01 - लाल और 02 - सफेद कोडिंग के बजाय। यह 01 होगा - कोई नहीं और 02 - कोई नहीं। यह प्रकट होने से हा wicks को समाप्त होगा। बस एए निकायों को प्रकट होने की इजाजत देता है क्या आवश्यकता है कोई भी नहीं चुनने के लिए RedWhite से कोई भी विकल्प एम्बेडेड परिवर्तन है इसे हर बार मैन्युअल रूप से करने से बचने के लिए इसे कोडित किया जा सकता है: इस से जाने के लिए: फिर मुझे इसे बदलने की जरूरत है: इसे पाने के लिए (रैंडी कैन्डल्स) खैर किसी भी मॉड के लिए धन्यवाद जो आप मानक एए सूचक को बना सकते हैं। और खेद। मैं इस समय HA. mq4 फ़ाइल अपलोड नहीं कर सकता। इस समय साइट थोड़ी दूर लगती है। यह भी उपरोक्त पोस्ट करने के लिए मुश्किल बना रही है इस के साथ किसी भी मदद के लिए धन्यवाद। सोने की गहराई: हाय मैलडेनमआर टूल्स मुझे साल के लिए रेंडी कैंडल दृश्य को समायोजित करने के लिए स्टैंडर्ड हा इंडिकेटर मापदंडों को संशोधित करना पड़ा है। मानक एचए सूचक लगातार टीएफ बदल जाता है हर बार मूल रंग सेटिंग्स के लिए वापस आ गया है। 01 और 02 के लिए रंग पसंद पर है। 01 - लाल और 02 - सफेद कोडिंग के बजाय। यह 01 होगा - कोई नहीं और 02 - कोई नहीं। यह प्रकट होने से हा wicks को समाप्त होगा। बस एए निकायों को प्रकट होने की इजाजत देता है क्या आवश्यकता है कोई भी नहीं चुनने के लिए RedWhite से कोई भी विकल्प एम्बेडेड परिवर्तन है इसे हर बार मैन्युअल रूप से करने से बचने के लिए इसे कोडित किया जा सकता है: इस से जाने के लिए: फिर मुझे इसे बदलने की जरूरत है: इसे पाने के लिए (रैंडी कैन्डल्स) खैर किसी भी मॉड के लिए धन्यवाद जो आप मानक एए सूचक को बना सकते हैं। और खेद। मैं इस समय HA. mq4 फ़ाइल अपलोड नहीं कर सकता। इस समय साइट थोड़ी दूर लगती है। यह भी उपरोक्त पोस्ट करने के लिए मुश्किल बना रही है इस के साथ किसी भी मदद के लिए धन्यवाद। हैलो गोल्डन इक्विटी, यह एक बाहर की कोशिश कर सकते हैं, यह सिर्फ मानक हा मोमबत्ती शरीर दिखाता है, इसकी भी मोमबत्ती रंग परिवर्तन पर अलर्ट के साथ एमटीएफ। okoli: प्रिय श्री MladenMr उपकरण, मैं एक बार फिर से विशेष रूप से इस मंच में विदेशी मुद्रा दुनिया में अपने महान प्रयासों और योगदान की सराहना करना चाहते हैं हम आपके सभी समय के लिए आभारी और आभारी रहेंगे और बहुत मदद करेंगे। कृपया, मैंने इस फोरम से डाउनलोड करने वाला एक संकेतक संलग्न किया है और आप चाहते हैं कि लाल या नीली लाइन दिखाई देने पर मुझे एक एमटीएफ बनाने में आपकी सहायता करें। पहले ही, आपका बहुत धन्यवाद। यहां एक बहु टाइम फ़्रेम संस्करण है क्या बोल्शर्टक-टीसी का एमटीएफ संस्करण है (मुझे पता है कि एमटीएफ बोलिन्जर बैंड मौजूद हैं लेकिन इसके साथ उपयोग करने के लिए स्टार्क बैंड के एमटीएफ वर्जन का पता नहीं है)। लगता है कि कम फ्रेम के लिए अच्छे संकेत दिए जा सकते हैं

No comments:

Post a Comment