Sunday 24 December 2017

राय एंड्रॉइड ट्रेडिंग फॉरेक्स


एम्प फ्यूचर्स ब्रोकर की समीक्षा मैं निन्जाट्रेडर मंच की खोज कर रहा था और एक ब्रोकर की तलाश में था। आखिरकार एएमपी फ़्यूचर्स ने कई हफ्ते पहले जाने का फैसला किया था, जब मेरे दलाल ने मुझे कम से कम दरों में से एक होने के लिए कमीशन छूट देने की पेशकश की थी - उनके सीक्यूजी फीड कमीशन ज़ेन-फायर से सस्ता हो गया। मैं इतनी कम कीमतों के साथ इतना उम्मीद नहीं करता था - आप जो भुगतान करते हैं वह क्या है - लेकिन मुझे सुखद आश्चर्य हुआ है। एक के लिए, मेरे ब्रोकर ने मुझे बुलाया है कि यह देखने के लिए कि क्या सबकुछ ठीक हो रहा था, कुछ दिन बाद का पालन करें। हाल ही में मुझे अपने मंच के साथ एक समस्या थी और 11 बजे फोन किया गया और तकनीकी सहायता की पेशकश की गई। उसने मुझे दिखाया कि कैसे विभिन्न एक्सचेंजों से उपकरणों को जोड़ने के लिए मैं अन्य दलालों के बारे में नहीं जानता, लेकिन एएमपी की सेवा ने मेरी उम्मीदों को तोड़ दिया है khamore1 amp futures की सिफारिश नहीं करता है 13 अप्रैल 2011 11:13 PM मैं उनसे सिफारिश नहीं करता हूं कि एएमपी निष्पादन की गति रेंज सेवा आयोगों के प्रभार प्रभार चूंकि आई एक तकनीक अनपढ़ है मैं इस फर्म को उच्च आयोग का भुगतान करने के लिए सहमत हूं, सिर्फ एक बेहतर तकनीकी सहायता प्राप्त करने के लिए दुर्भाग्य से वे हमेशा घबराहट में हैं और धैर्य से आपको यह सिखाया जाता है कि नौकरी करने के लिए वे केवल आपके कंप्यूटर से कैसे इंटरफेस करते हैं और आपके लिए इसे ठीक कर देते हैं सुरक्षा के लिए एक कारण है खासकर इस फर्म में काम करने वाले लोगों के साथ, वे पूरी तरह चोर हैं वे जो बयान आपको भेजते हैं, वे इसे जांचते हैं, वे आपसे पैसा चुरा सकते हैं उन्होंने मुझे यह किया है Optimusprime ने एमप फ्यूचर्स की सिफारिश की 21 मार्च 2011 9:25 PM उद्धरण एमएपी निष्पादन स्पीड रेंज ऑफ सर्विस कमीशन एम्प प्रभार मेरे पास एएमपी के साथ एक महान अनुभव है। cqg डेटा फीड प्राप्त करें ये अदभुत है। कमीशन उचित हैं और वे मेरी समस्याओं को तुरंत तय करते हैं। वाईएसएस ने एमप फ्यूचर्स की सिफारिश नहीं की है 06 फरवरी 2011 1:52 PM बहुत अधिक कमीशन, खराब समर्थन उद्धरण एमएपी निष्पादन सेवा आयोगों की गति रेंज प्रभार मैं एएमपी के साथ एक वफादार ग्राहक बनने की कोशिश की। यह संभव नहीं था, बाजार की तुलना में वे बहुत महंगे हैं और मैं इसके बारे में बात करने के लिए किसी पर पकड़ नहीं पाई। उनकी तकनीकी सहायता टीम आक्रामक है और मुझे बताया कि यह मेरी गलती थी और मुझे रिबूट करना था। अपने आप को पीड़ित बचाओ, एक और दलाल मिल यदि वे और अधिक ग्राहक उन्हें छोड़ रहे हैं तो वे मिलकर उनका कार्य प्राप्त करना सीख सकते हैं। PAUL9 AMP फ्यूचर्स की सिफारिश 07 सितम्बर 2010 12:37 PM महान सेवा, महान कमीशन और मार्जिन उद्धरण amp निष्पादन सेवा आयोगों की गति रेंज प्रभार मैं प्राप्त किया है सेवा बहुत बढ़िया है। मेरे पास एक छोटा सा खाता है जो कि मैं उच्च संभावना अंतराल सेट-अप के लिए उपयोग करता हूं एएमपी फ्यूचर्स की सिफारिश के मुताबिक एमएपी फ्यूचर्स 22 अगस्त 2010 3:53 PM एएमपी एक्जिक्यूशन स्पीड रेंज ऑफ सर्विसेज कमीशन एम्प चार्जेस उनके साथ बहुत खुश हैं। वर्षों से आईबी के साथ उनसे स्विच उन्होंने मूल्य, मार्जिन और सेवा पर मेरी उम्मीदों को पार किया है खतरेबाजता एमप फ्यूचर्स की सिफारिश नहीं करता है 27 जून 2010 11:24 PM उद्धरण एमएपी निष्पादन सेवा आयोगों की गति रेंज दो बार मेरे फोन को कॉल करने पर आरोप लगाते हैं। ग्राहक सेवा से बहुत खुश नहीं है लेकिन बहुत अच्छी तकनीकी सहायता इसका कारण यह है कि मैं उन्हें सलाह नहीं दूंगा क्योंकि मैं अन्य ब्रोकरों के साथ उनके साथ तुलना करने के लिए पर्याप्त अनुभव नहीं चाहता हूं इसलिए मैं किसी भी सिफारिश के साथ एक तरफ या अन्य lryb के साथ amp फ़्यूचर्स की सिफारिश कर रहा हूँ 27 जून 2010 10:44 PM बहुत अच्छा ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, लेकिन कभी-कभी मुश्किल जवाब पाने के लिए उद्धरण amp निष्पादन सेवा आयोगों की गति रेंज प्रभार बहुत अच्छा ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, लेकिन कभी-कभी मुश्किल से उत्तर पाने के लिए टॉमगिब ने एमप फ्यूचर्स की सिफारिश की 25 जून 2010 9:05 PM व्यापार डेस्क में बहुत तेज प्रतिक्रिया है। बहुत अच्छा समग्र उद्धरण amp निष्पादन सेवा आयोगों की गति रेंज ज़ेन-फायर डाटा फीड का उपयोग करने वाले प्रभार। एएमपी वायदा कारोबार की समीक्षा एएमपी वायदा कारोबार एक शिकागो, आईएल में आधारित ऑनलाइन वायदा कारोबार ब्रोकरेज है। कंपनी अपने ग्राहकों को कई प्लेटफार्मों पर फ़्यूचर्स व्यापार करने की अनुमति देती है जिसमें ज़ेनफायर डाटा फीड के साथ रखा गया अत्यंत लोकप्रिय निंजा ट्रेडर प्लेटफॉर्म भी शामिल है। कंपनी अपने शीर्ष पायदान समर्थन और कम कमीशन पर गर्व करती है। एमप फ्यूचर्स ट्रेडिंग नौसिखिए वायदा कारोबारियों और विशेषज्ञों को समान रूप से पूरा करती है। कंपनी विज्ञापित करती है कि वे प्लेटफ़ॉर्म चयन में विशाल विविधता प्रदान करते हैं, 60 से अधिक प्लेटफार्मों और 3 डेटा उपलब्ध फीड्स के साथ कंपनी प्रतिद्वंद्वी वायदा दलालों से किसी भी कमीशन बोली का मिलान या हरा प्रदान करती है। फ़्यूचर कॉन्ट्रैक्ट: 4-7 प्रति पक्ष (सभी शुल्क शामिल हैं। वॉल्यूम छूट उपलब्ध है) फास्ट ट्रेड निष्पादन फ्री शैक्षणिक वायदा कारोबार सामग्री और वेबिनार कई फ्यूचर्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स का समर्थन करता है (निन्जाट्रेडर, एक्सट्रेडर, और एएमपी ग्लोबल ट्रेडर) एकाधिक डाटा फीड्स (ज़ेन-फायर और टीटी डेटा) लाइव चैट उपलब्ध है। कारोबार के समय में उपलब्ध फोन समर्थन कई खाते प्रकारों (व्यक्तिगत, आईआरए, कॉर्पोरेट, एलएलसी, ट्रस्ट, पार्टनरशिप, आदि) का समर्थन करता है 400 दिन ट्रेडिंग मार्जिन वैश्विक फ्यूचर्स एंड फाउंडेशन फ्यूचर्स मार्केट्स तक पहुंच फास्ट अकाउंट सेटअप प्रक्रिया 8211 स्वीकृत और 24 से कम में ट्रेडिंग घंटे स्ट्रीमिंग स्तर 2 उद्धरणों के साथ नि: शुल्क वास्तविक समय के उद्धरण अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय दोनों ग्राहक स्वीकार करते हैं। एम्प फ्यूचर्स ट्रेडिंग अकाउंट खोलने के लिए न्यूनतम जमा: फ्यूचर्स को व्यापार करने के लिए 2, ओएंड। 300 मिनी फॉरेक्स उपयोगकर्ता के लिए समीक्षा I haven8217t एएमपी के साथ अभी तक कारोबार किया है, लेकिन अब कुछ महीनों के लिए मेरे डेमो खाते के साथ व्यापार किया गया है। एएमपी में मेरा संपर्क, उसे सीएए कहते हैं, बहुत मददगार रहे हैं मुझे यह पूछने के लिए हर कुछ हफ्तों तक कॉल करता है कि मुझे मदद या सलाह चाहिए। कंपनी अपनी सेवा से खुश हैं कि आप 8217 दिन खुश हैं अगर I8217re मेरे डेमो खाते पर मुझे यह सहायक था, मुझे संदेह है कि वे 8217ll अधिक उपयोगी हो सकते हैं जब मैं अपने खाते का निधि करता हूँ I उनके साथ ज़ेन-फायर निनजा ट्रैदरर का उपयोग करके व्यापार करता हूं। ट्रेडिंग टेक्नोलॉजीज निन्जाट्रेडर एम्प फ़्यूचर्स पर वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है। उनके पास सबसे कम वायदा आयोग I8217ve कभी देखा आयोगों का आकार चुकता है, हालांकि 8211 अधिक मात्रा का मतलब है कि आप बेहतर दर प्राप्त करते हैं। यहां तक ​​कि जो लोग don8217t व्यापार अक्सर कुछ अविश्वसनीय रूप से कम प्रति पक्ष दरों मिलेगा मुझे 2-3 प्रति पक्ष औसतन मिलता है। एएमपी के लिए एक बड़ा प्लस यह है कि वे हमेशा अपने फोन को तुरंत जवाब देते हैं। ठोस दलाल, अच्छी दरें, और आप निंजाट्रेडर के साथ टीटी फ़ीड के साथ गलत कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारी का कहना है: एएमपी में सबसे खराब ग्राहक सेवा है फीस आदि पर अच्छा, कई अवसरों पर, मैंने केवल एक साधारण सवाल पूछा, जैसे कि मेरे वायर ट्रांसफर को पूरा किया जा रहा है 8222. यह आदमी सचमुच चिल्ला रहा था और परेशान हो गया था। ये लोग भी व्यापार करना चाहिए। उन्हें बहुत पैसा खोना होगा मैंने पहले कुछ असभ्य प्रतिनिधि के साथ काम किया है, लेकिन ऐसा नहीं है। लालला: एएमपी का भविष्य सबसे खराब दलाल है, जिसका मैंने कभी व्यापार किया है। वादा सबसे कम कमीशन, लेकिन वास्तविकता में आरोपों की कीमत दो बार। मैं साबित कर सकता हूं कि मेरे पास सभी कथन और उनके ई-मेल हैं। प्रत्येक अनुबंध के लिए आयोगों और शुल्क के लिए 9.40 चार्ज तो आपको चेतावनी दी गई है।

No comments:

Post a Comment