Thursday 30 November 2017

सिग समूह विदेशी मुद्रा


विशेष रुचि समूह एसीएमपीस विशेष रुचि समूह की गतिशीलता प्रणाली, प्रयोक्ता, डाटा, और कंप्यूटिंग ने एनईसी लेबोरेटरीज अमेरिका के एक वरिष्ठ शोधकर्ता कार्तिक सुंदरेशन को बेतार कनेक्टिविटी में महत्वपूर्ण शुरुआती योगदान के लिए मान्यता दी है, जिसमें व्यापक - क्षेत्र वायरलेस एक्सेस और स्मार्ट ऐन्टेना नेटवर्किंग एसीमैप्सस स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप ऑन डिज़ाइन ऑटोमेशन (एसआईजीडीएए) ने 2016 पियरियन अचीवमेंट अवार्ड के प्राप्तकर्ता चुंग लाउंग (डेव) लियू का नाम दिया है। लियू नेशनल Tsing Hua विश्वविद्यालय, सिंचू, ताइवान में प्रोफेसर Emeritus है। यह पुरस्कार भौतिक डिजाइन और एम्बेडेड सिस्टम के लिए मौलिक और मौलिक योगदान के लिए लियू को पहचानता है। कम्प्यूटर समर्थित सहकारी कार्य और सामाजिक कंप्यूटिंग पर एसीएम सम्मेलन समूहों, संगठनों, समुदायों और नेटवर्क को प्रभावित करने वाले प्रौद्योगिकियों के डिजाइन और उपयोग में अनुसंधान प्रस्तुत करता है। सीएससीडब्ल्यू सहयोगी गतिविधियों को समर्थन देने के लिए तकनीकी, सामाजिक, सामग्री और डिजाइनिंग प्रौद्योगिकी की सैद्धांतिक चुनौतियों की खोज करती है। कार्यशालाओं में चीन में साइंस साइंस, सोशल थ्योरी, रोबोट, सीएससीड और अधिक शामिल हैं। यूरोप सम्मेलन में डिज़ाइन, स्वचालन और टेस्ट में एक एकीकृत सर्किट डिजाइन के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी प्रदर्शन प्रणाली-स्तर के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्रियान्वयन शामिल है। चीजें युग और पहनने योग्य और स्मार्ट मेडिकल उपकरणों के इंटरनेट के लिए तिथि होगी। स्पीकर एआई पर मुख्य नोट्स वितरित करेंगे, क्लाउड में हार्डवेयर माइक्रोसॉर्विसिस, मेडिकल एप्लीकेशन, और सब कुछ की इंटरनेट। डेटा ज्ञापन पर एसआईसीआईडीएस विशेष रुचि समूह (एसआईजीकेडीडी) पिछले दशक से परे पिछले केडीडी सम्मेलन से बकाया कागजात को पहचानता है, जो डेटा खनन अनुसंधान समुदाय पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा है। 2016 के केडीडी 2005 से अपने पेपर के लिए 2016 के प्राप्तकर्ता ज्योर लेकॉवेक (स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी), जॉन क्लेनबर्ग (कॉर्नेल यूनिवर्सिटी), और क्रिस्टोस फालआउट्स (कार्नेगी मेलॉन यूनिवर्सिटी) हैं, समय पर उद्धरण: डेन्सिफिकेशन लॉज, सिकंकिंग डायरेटर्स और संभावित स्पष्टीकरण। एक्वॉम एसीएम सिगकेडी निबंध पुरस्कार, डेटा विज्ञान, मशीन सीखने और डेटा खनन में स्नातक छात्रों द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्य को पहचानते हैं। 2016 के प्राप्तकर्ता दानई काउट्रा (छात्र), कार्नेगी मेलॉन यूनिवर्सिटी में ईसाईस फालआउटोस (सलाहकार) के साथ, बड़े पैमाने पर व्याख्यान और बनाना सेंस ऑफ ग्रेट ग्राफ। क्वाट हुआन सन (यूनिवर्सिटी ऑफ़ कैलिफोर्निया, सांता बारबरा) और मोहम्मद तहा बहारौरी (छात्र दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय) उप विजेता थे। हम जो ज़ेन ग्रुप में शामिल हो रहे हैं I8217ve का सबसे अच्छा निर्णय कभी भी बनाया गया था, I8217ve कभी भी लगातार मुनाफा किसी और के साथ नहीं देखा, आप लोग जीवन बदल रहे हैं, सब कुछ के लिए धन्यवाद हाय एफएक्स जेन .. कुल नौसिखिया बनाओ और यह काम करने की कोशिश कर रहा है, जबकि 3 महीनों के लिए विदेशी मुद्रा की बात है। इस समय आईएम डेमो ट्रेडिंग और मेरे अधिकांश ट्रेडों को खो दिया गया है और कहीं भी नहीं मिल रहा है मैंने आपको बीमार स्वीकार किया। मैं पहली बार झिझक रहा था Ive 1 सप्ताह के लिए आप के साथ व्यापार किया गया है और Ive 1 सप्ताह में अधिक pips बनाया है तो मैं 3 महीने में है। Im व्यापार क्योंकि मैं इसे प्यार करता हूँ और you8217ve मदद की मुझे कमाने कमाई जब मैं सीखना Can8217t लाइव जाने के लिए इंतजार और मैं अपनी टीम के अलावा beini अलग उम्मीद है क्या Fx Zen समूह क्या कर रहा है, यह मेरे लिए सब कुछ बदलता है, जब मैं एक साल के लिए व्यापार कर रहा हूं, मेरा मतलब है कि एक वर्ष के लिए पैसे खोना, अंत में Fxzentrader पाया गया और मुझे एक दिन से भयानक परिणाम मिलना शुरू हो गया, तब भी जब मुझे सिग्नल या व्यापार के बारे में प्रश्न मैं सिर्फ एक संदेश देता हूं और वह हमेशा मेरी मदद करने के लिए वहां होता है I धन्यवाद फ़ेक्स ज़ेन समूह और भगवान आपको आशीर्वाद देते हैं मैं वास्तव में आप लोगों की सराहना करते हैं 8230 सिग्नल बहुत सटीक हैं। दक्षिण अफ्रीका से यू दोस्तों के लिए बहुत प्यार और सम्मान कुछ समय के लिए व्यापार किया गया और यह नहीं कहता कि यह सबसे अच्छा था जब तक कि मैं FXzenGroup के संपर्क में नहीं आया। FXzenGroup सिग्नल सटीक 100 सटीक हैं मेरे पैसे के साथ व्यापार करने के बारे में मुझे कभी भी यह सहज महसूस नहीं हुआ। सब कुछ में मुझे लगता है कि आप समुदाय के लिए एक संपत्ति हैं। मुझे वास्तव में आपको पता चलने का आनंद मिलता है मैं सिर्फ ईमानदारी से धन्यवाद कहना चाहता हूँ मैं किसी पर विश्वास नहीं कर सकता जैसे आप ये अद्भुत संकेतों को साझा करना चाहते हैं, वे वाकई वास्तव में लाभदायक हैं। मैं व्यापार के लिए नया सुपर हूं और एक पीईपी बनाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं, मेरा मानना ​​है या नहीं। आप वास्तविक उदार हैं कोई शब्द आभार व्यक्त नहीं कर सकता आप से व्यापारिक तकनीकी जानने के लिए तत्पर हैं। धन्यवाद दोस्त। आप 8220 से आशीर्वाद प्राप्त कर चुके हैं मैंने अपने विदेशी मुद्रा खाते में इस तरह के संगत लाभों को कभी नहीं देखा है। आप सब कुछ करने के लिए धन्यवाद। 8221 मुझे आपका टेलीग्राम समूह में आमंत्रित करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद उस दिन, मंगलवार, मेरा खाता उड़ा होने के कगार पर था और आपने इसे अपने एनयू कॉल के साथ बचाया था और आज, मैंने लगभग लगभग 8230 विस्फोट किया है सच यह है, यह 1800 खाता था और आज इसे कम कर दिया गया क्योंकि संदिग्ध संकेतों के कारण मैं किसी के लिए भुगतान कर रहा हूं। लेकिन, I8217m I8217m पहले से ही खुश हूँ 650 अब एनयू कॉल अकेले से। मैं सिर्फ आपके सिग्नल ले जा रहा हूं, कोई और नहीं 8217 आपका बहुत बहुत धन्यवाद। आंकड़ों के लिए एक प्रशंसापत्र की आवश्यकता नहीं है, पूरी कहानी बताएं

No comments:

Post a Comment